बॉलीवुड के 3 प्रकार के फैशन ट्रेंड!

fashion styling courses from home

जब फैशन की बात आती है, बॉलीवुड हमेशा से ही ट्रेंड में रहा है। आपने देखा होगा कि ज्यादातर समय, बॉलीवुड फिल्मों की कहानी कपड़ों पर केंद्रित होती है। फैशन डिज़ाइनर, डिज़ाइन में एक नए तत्व को शामिल करने की कोशिश करते हैं जो एक ट्रेंड बन जाती है।

बॉलीवुड हमेशा से ही अलग-अलग शैलियों को लाकर लोगों को प्रभावित करता रहा है, ताकि वे भिन्न स्टाइल् को सेट करके दर्शकों को प्रभावित कर सकें। त्योहारों के दौरान, इन ट्रेंड्स को अक्सर बाजार में देखा जाता है।

अधिकांश फैशन स्टाइलिंग कोर्सेस में ये ट्रेंड्स महत्वपूर्ण विषयों में से एक हैं। आइए एक नज़र डालते हैं अभिनेत्रियों द्वारा पहने जाने वाले बेहतरीन पारंपरिक परिधानों पर जिन्हें सभी पसंद करतें है।

विद्या बालन द्वारा पहनी गई साड़ियां

विद्या बालन जो भी साड़ी पहनती है, उसके साथ उन्होंने अपनी खुद की स्टाइल भी निर्धारित की है। चाहे वह कॉटन, जॉर्जेट, बनारसी, चंदेरी, कलमकारी हो या कोई अन्य फैब्रिक, उनका लुक हमेशा से प्रभावशाली रहा है। वह अपनी फिल्मों में जो साड़ी पहनती हैं वह हमेशा चर्चे में भी रहती है।

study fashion styling

पीकू में दीपिका पादुकोण

पारंपरिक कुर्ते और पलाज़ो के साथ-साथ दीपिका द्वारा पीकू में पहना जाने वाला दुपट्टा सबसे सोफिस्टिकेटेड लुक में से एक है जिसकी चर्चा तब की जाती है जब आप फैशन स्टाइलिंग में हैं। पलाज़ो और शिफॉन दुपट्टे के साथ कुर्तों का संयोजन सबसे आरामदायक पोशाक में से एक है, जो यात्रा के साथ-साथ दफ्तर में भी पहना जा सकता है।

fashion styling courses online india

बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आलिया भट्ट

बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आलिया भट्ट द्वारा पहने गए परिधानों के बारे में बात करते हुए, अमेजिंग डिज़ाइन्स और पैटर्न के साथ उज्ज्वल रंगों का संयोजन राजस्थानी पोशाको को दर्शाता हैं। फिल्म में उन्होंने जो लहेरिया दुपट्टा पहना था, उसके साथ लहंगा चोली एक ट्रेंडसेटर बन चूका था। इस तरह के आउटफिट लगभग हर मौके के लिए परफेक्ट हैं, खासकर ट्रेडिशनल कपड़े। आप किसी भी फैशन स्टाइलिस्ट ट्रेनिंग प्रोग्रम्मेस में अधिक स्टाइलिंग युक्तियों के बारे में जान सकते हैं।

fashion stylist training programs

फैशन में रुचि रखने वाले सभी लोगों के लिए, आप हैमस्टेक ऑनलाइन कोर्सेस के सर्वश्रेष्ठ स्टाइलिस्ट पाठ्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं और अपने घर से सीख सकते हैं।

हैमस्टेक ऑनलाइन पाठ्यक्रम एप टुडे के माध्यम से सभी आवश्यक जानकारी प्राप्त करें। अभी डाउनलोड करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *