4 प्रकार के स्टाइलिश ड्रेस जिन्हें आपको वर्ष 2019 में प्रयोग करना चाहिए

fashion styling courses online

आप हमेशा पाएंगे कि भारतीय वेशभूषा सबसे शानदार और परिष्कृत पहनावे में से एक है। भारतीय वेशभूषा में सलवार कमीज, लहंगा, साड़ी और भी बहुत कुछ होता है। हाल के दिनों में, मिलाजुला पहनावा भारतीय फैशन ट्रेंड का एक लोकप्रिय हिस्सा बन गया है। फैशन स्टाइलिंग ट्रेंड में बदलाव को ध्यान में रखना जरूरी है। नीचे शानदार भारतीय पोशाकों की सूची दी गई है और उनमें से आप सर्वश्रेष्ठ ड्रेस को चुनें।

वन पीस इंडियन ड्रेस

हालांकि यह प्रामाणिक रूप से भारतीय फैशन का हिस्सा नहीं है, यह एक क्लासिक का हिस्सा है जो आपके सौन्दर्य को अच्छी तरह से उभारता है। इस ड्रेस को अपनी रुचि के अनुसार बनाने के लिए आप ऑनलाइन स्टाइलिंग कोर्स में दाखिला ले लें। इस वर्ग के लोकप्रिय स्टाइलों में से एक, इसकी लंबी आस्तीन साटन से बनी है और इस पर चमकदार जरी के काम वाली कढ़ाई भी की गई है। इस तरह के परिधान त्योहारों या शादी समारोहों के लिए सबसे बढ़िया होते हैं।

fashion styling short courses
बुना हुआ नेट कुर्ता

लम्बे कुर्ते अब भारतीय फैशन परिदृश्य के ट्रेंड में हैं। बंद गले के कुर्ते के साथ बुना हुआ लोअर शानदार लग रहा है। आज की दुनिया में फैशनेबल दिखने के लिए फैशन और व्यक्तिगत स्टाइल जरूरी है। नाइट पार्टी या फंक्शन के लिए इस तरह के शानदार कुर्ते को चुनें।

fashion stylist schools online
जैकेट जैसा कुर्ता सेट

यह इंडियन ब्राइडल ड्रेस में से सबसे ज्यादा पसन्द की जाने वाली ड्रेस है। यह जैकेट स्टाइल कुर्ता आपके समारोह के लिए एकदम सही है। इसमें दो लेयर्स होती हैं-भीतरी लेयर सामान्य (प्लेन) होती है और बाहरी लेयर पूरी तरह कशीदाकारी वाली होती है।

fashion styling schools online
पैन्ट जैसा सलवार सेट

पैन्ट स्टाइल सलवार आधुनिक फैशन में है और इसे युवाओं द्वारा आज भी पसंद की जाती है। अगर इसे ठीक से तैयार किया जाए तो यह सबसे अधिक चकाचौंध करने वाला वस्त्र हो सकता है।

fashion styling courses from home
हम्सटेक ऑनलाइन के फैशन स्टाइलिंग कोर्स में दाखिला लेकर खुद की स्टाइलिंग आर्ट को सीखें और अपनी कला को बेहतर बनाएं और अपने घर बैठे सही ट्रेन्ड के बारे सब कुछ सीखें।

अब आसान ऑनलाइन वीडियो क्लासेस के साथ किसी भी समय कहीं भी फैशन डिज़ाइनिंग सीखें। इस लाजवाब कोर्स के नि: शुल्क परीक्षण के लिए आज ही ऐप को डाउनलोड करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *